teenpatti2023

Master Teen Patti Apk Download Best Teen Patti APK 2023 | तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड

तीन पत्ती मास्टर ऐप :–आज के इस आर्टिकल में मैं आपको सबसे बेहतरीन और दिलचस्प तीन पत्ती और रम्मी एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा हूं। जिसकी मदद से आप बहुत अच्छे पैसे कमा सकते हैं, इस ऐप के बारे में अधिक जानकारी के लिए या इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे जाएं-

तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड में आपको पैसे कमाने के लिए बहुत सारे अच्छे फीचर्स मिलते हैं। ‌ आप इस गेमिंग एप्लिकेशन में मुफ्त गेम खेलकर असीमित आय अर्जित कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस गेमिंग एप्लीकेशन में फ्री बोनस पाने के लिए आपको डेली बोनस, स्पिन व्हील, मंथली कार्ड, वीआईपी बोनस फीचर्स, गुल्लक बोनस, स्क्रेच कार्ड जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

teenpatti2023

Table of Contents

Download Teen PAtti Master Apk Button

New Download App Teen Patti Master

अगर आप ऑनलाइन पार्ट टाइम रम्मी गेम तीन पत्ती गेम खेलकर पैसा कमाना चाहते हैं तो तीन पत्ती मास्टर आप सभी यूजर्स के लिए एक अच्छा गेमिंग एप्लीकेशन है। आप नीचे बताए गए प्रोसेस को फॉलो करके इस गेमिंग एप्लिकेशन को डाउनलोड करके हर महीने लाखों रुपये कमा सकते हैं।

 

तीन पत्ती मास्टर में कितने प्रकार के गेम होते हैं

तीन पत्ती मास्टर में कितने प्रकार के गेम होते हैं

जैसा कि आप जानते हैं कि तीन पत्ती मास्टर ऐप एक ऑनलाइन कैसीनो और जुआ एप्लिकेशन है, इसमें आपको सभी प्रकार के कार्ड गेम देखने को मिलते हैं, जिन्हें खेलकर आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं –

इस एप्लिकेशन के अंदर निम्नलिखित गेम पाए जाते हैं।

  • ताश का रमी
  • तीन पत्ती
  • 7 ऊपर 7 नीचे
  • अंदर बहार
  • लंगूर बुर्जा
  • बैकारेट 3 पत्ती (राजा बनाम रानी)
  • बड़ी लड़ाई (ड्रैगन बनाम टाइगर)
  • बैकारेट एबी (अंदर बहार)
  • विंगो लॉटरी

तीन पत्ती मास्टर में सभी गेम कैसे खेलें (ड्रैगन बनाम टाइगेट ट्रिक्स)

तीन पत्ती मास्टर में सभी गेम कैसे खेलें (ड्रैगन बनाम टाइगेट ट्रिक्स)

ड्रैगन बनाम टाइगर: दोस्तों ड्रैगन बनाम टाइगर गेम इंटरनेट पर सबसे ज्यादा खेला जाने वाला कार्ड गेम है। ज्यादातर लोग पैसा कमाने के लिए ड्रैगन बनाम टाइगर गेम खेलते हैं। ड्रैगन बनाम टाइगर गेम खेलना बहुत सरल है। आपको बस अंदाजा लगाना है कि यहां ड्रैगन जीतेगा या टाइगर. यानि कि जिसके पक्ष में सबसे बड़ा कार्ड आता है वह गेम का विजेता होता है।

  1. शर्त: 10₹
  2. शर्त: 30₹
  3. शर्त: 70₹
  4. शर्त: 150₹
  5. शर्त: 350₹
  6. शर्त: 800₹
  7. शर्त: 1700₹
  8. शर्त: 3600₹

आप दांव लगाने के लिए “ड्रैगन” या “टाइगर” चुन सकते हैं।

  • “टाइगर” पर दांव लगाने के लिए शर्त राशि चुनें: 10.
  • यदि “टाइगर” पर दांव नहीं जीता जाता है, तो दांव की राशि चुनी जाती है: 30.
  • यदि “टाइगर” पर दांव नहीं जीता जाता है, तो दांव की राशि चुनें: 70।
  • यदि “टाइगर” पर दांव नहीं जीता जाता है, तो दांव की राशि चुनें: 150।
  • यदि शर्त “टाइगर” जीत गई है, तो निवेश राशि को संशोधित करें; फिर से 10 का दांव लगाएं.
  • यदि उनमें से एक, एक बार जीतने के बाद, फिर से दांव लगाने के लिए 10 चुनना जारी रखें।

प्वाइंट रम्मी (तीन पत्ती मास्टर): प्वाइंट रम्मी एक बहुत लोकप्रिय रम्मी गेम है। इस गेम को आप 2 प्लेयर और 6 प्लेयर के साथ खेल सकते हैं। पॉइंट रम्मी गेम खेलने के लिए आपको एक टेबल मिलती है। आप इस टेबल में भाग लेकर गेम खेल सकते हैं। पॉइंट रम्मी गेम खेलने के लिए आपको 2 खिलाड़ियों या 6 खिलाड़ियों की टेबल चुननी होगी। अगर आप यहां गेम जीतते हैं तो इस टेबल पर जितने रुपये का दांव लगाया जाएगा उतने ही ज्यादा रुपये आपको मिलेंगे।

अंदर बाहर (तीन पत्ती मास्टर एपीके): अंदर बाहर एक बहुत लोकप्रिय कार्ड गेम है। अंदर बाहर गेम को ज्यादातर लोग पसंद करते हैं। क्योंकि इस गेम को खेलना बहुत ही आसान है. आपको बस यह अनुमान लगाना है कि कौन सा कार्ड अंदर या बाहर की तरफ खुलेगा। यदि आपका अनुमान सही है, तो आप यहां गेम जीत जाते हैं।

7अप डाउन (तीन पत्ती मास्टर): 7अप डाउन भी काफी लोकप्रिय गेम है। आप इस गेम को बहुत ही सरल तरीके से खेल सकते हैं। इस गेम में आपको सरल तरीके से इतना अनुमान लगाना होता है कि इनटेक नंबर से ज्यादा आए या कम। यदि आपका अनुमान सही है, तो आपको दांव से दोगुनी रकम मिलती है।

झंडी मुंडा (तीनपत्ती मास्टर): झंडी मुंडा एक बहुत पुराना और लोकप्रिय खेल है। झंडी मुंडा एक प्रकार का जुआ खेल है जो पासे के माध्यम से खेला जाता है। इसमें आपको गेम खेलने के लिए पासे मिलते हैं। इसमें आपको खाना खाने को मिलता है गेम खेलने में अच्छा है। अगर आप ब्रिकेट खाने पर दांव लगाते हैं. और अगर ईट मनी खुलता है, तो आप गेम जीत जाते हैं। अगर आप गेम जीतते हैं तो आपको जितने रुपये लगाएंगे उससे 3 गुना ज्यादा पैसे मिलेंगे। यानी कि अगर आप यहां ₹100 लगाते हैं और गेम जीत जाते हैं तो आपको ₹300 मिलते हैं।

कार रूलेट (तीन पति मास्टर): कार रूलेट एक बहुत ही रोचक और बेहतरीन गेम है। यह गेम खेलना बहुत आसान है. इस गेम को खेलने के लिए आपके सामने एक टेबल खुली होती है, वहां आपको बहुत सारे अलग-अलग कार वाहनों के लोगो दिखाई देते हैं। अब आपको यहां जिस कार के लोगो पर पैसे लगाने हैं उस पर क्लिक करना होगा। यदि आप यहां लगे लोगो पर रूलेट रोक देते हैं, तो आप विजेता बन जाते हैं।

स्लॉट (तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड): स्लॉट एक बहुत लोकप्रिय ऑनलाइन कैसीनो गेम है। यहां आपको गेम खेलने के लिए एक स्लॉट मशीन मिलती है। इस स्लॉट मशीन में आपको बहुत अलग-अलग सिंबल दिखाई देते हैं। यहां हमें स्पिन के माध्यम से तीन प्रतीकों को एक साथ मिलाना है। यदि आपके द्वारा प्रतीक पर लगाया गया दांव प्रतीक से मेल खाता है, तो आप यहां नकद मूल्य जीत जाते हैं।

फिशिंग वॉर (3 पत्ती मास्टर): फिशिंग वॉर एक बहुत ही दिलचस्प गेम है। इस गेम में आप एंटरटेनमेंट के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं। इस गेम में आपको मछली को शूट करना है। आपको विश्वास है कि यह गेम आपके लिए तीन पत्ती गेम एप्लिकेशन में सबसे अच्छा गेम साबित होने वाला है।

कैंडी पार्टी (मास्टर तीन पत्ती): कैंडी पार्टी एक ऐसा खेल है जो छोटे बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक को पसंद है। यकीन मानिए, कैंडी पार्टी गेम खेलने में आपको बहुत मजा आने वाला है। इस गेम को खेलना बहुत सरल है, यहां आपको कैंडिड सीक्वल का मिलान करना होगा। और अगर आप यहां विजेता होते हैं तो आपको नकद कीमत मिल सकती है।

रेड बनाम ब्लैक (तीन पत्ती मास्टर ऐप): रेड बनाम ब्लैक एक बहुत लोकप्रिय और बेहतरीन कार्ड गेम है। यदि आप अन्य कार्ड गेम के बारे में अधिक नहीं जानते हैं तो आप इस कार्ड गेम को बहुत ही सरल तरीके से खेल सकते हैं। यहां आपको थोड़ा सा अंदाजा लगाना होगा कि यहां का काटा लाल खुलेगा या काला। यदि आपका अनुमान सही है, तो आप यहां गेम जीत जाते हैं।

3 पत्ती वॉर (तीन पत्ती मास्टर): 3 पत्ती वॉर एक कौशल आधारित कार्ड गेम है। 3 पत्ती वॉर गेम खेलने के लिए आपको एक टेबल मिलती है जहां आप अपने अपॉजी दोस्तों के साथ तीन पत्ती गेम खेल सकते हैं। आपके पास यहां सबसे अच्छा कार्ड होगा, आप यहां सभी गेम जीत सकेंगे। इस गेम को खेलने के लिए आपको तीन पत्ती गेम के सभी नियमों के बारे में अच्छी जानकारी होनी चाहिए।

गोल्डन इंडिया (तीन पत्ती मास्टर एपीके डाउनलोड): गोल्डन इंडिया गेम खेलने के लिए आपको किसी कौशल की आवश्यकता नहीं है। आप इस गेम को इस स्पिन के माध्यम से बहुत ही सरल तरीके से खेल सकते हैं। यहां आपको एक मशीन मिलती है उस मशीन में आपको बहुत सारे अलग-अलग आइकन (सिंबल) दिखाई देते हैं। यदि आप त्वचा खींचते समय यहां तीन प्रतीक एक पंक्ति में एक साथ आते हैं, तो आप गेम भी जीत जाते हैं। और आप जितने रुपये का दांव लगाते हैं, उससे तीन गुना अधिक राशि आपको मिलती है।

बैकारेट एबी (तीनपति मास्टर): बैकारेट एबी गेम खेलना बहुत सरल है। इस गेम को ऐसे खोलें जैसे आपके सामने एक टेबल खुली होगी। वहां पहला वाला (कार्ड कार्ड) खुला होगा. अब आपको यहां यह तय करना है कि यह जो कार्ड है वह अंदर की तरफ खुलेगा या बाहर की तरफ, अगर आपका अनुमान सही है तो आप यहां गेम जीत जाते हैं।

विंगो लॉटरी (तीन पत्ती मास्टर गेम): विंगो लॉटरी एक तरह का जुआ गेम है जहां यह गेम पूरी तरह से आपकी किस्मत पर निर्भर करता है। यहां आपको लाल रंग और नीले रंग की गेंद पर दांव लगाने की जरूरत नहीं है या आप चाहें तो नंबर पर भी दांव लगा सकते हैं। यदि आपका अनुमान सही रहता है तो आप गेम जीत जाते हैं। गेम जीतने पर आपको 3 गुना नकद कीमत मिलती है।

AK47 (तीनपत्तीमास्टर): AK47 गेम भी पूरी तरह से एक जुए का गेम है। अगर आप इस गेम को खेलना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको AK47 गेम के सभी नियमों के बारे में अच्छी जानकारी होनी चाहिए। अगर आप एक बार इस तीन पत्ती गेम को खेलना सीख गए तो यकीन मानिए कि यहां आपको गेम खेलने में और भी ज्यादा मजा आने वाला है।

तीन पत्ती मास्टर एपीके कैसे डाउनलोड करें?

ओके पर क्लिक करने के बाद ब्राउज़र पर “ओके” पर क्लिक करें और फिर डाउनलोड पर क्लिक करें। जब  तीन पत्ती मास्टर एपीके डाउनलोड पूरा हो जाता है तो सफलतापूर्वक डाउनलोड होने के बाद स्क्रीन पर एक अधिसूचना दिखाई देती है। ब्राउज़र पर एपीके फ़ाइल डाउनलोड करते समय चेतावनियाँ आ सकती हैं। फिर जारी रखने के लिए ओके पर क्लिक करें। तीन पत्ती सुरक्षित है, ऐप सभी अनुमति देता है (100% सुरक्षित और सुरक्षित)। www.teenpattivungopro.com पर आपके भरोसे के लिए धन्यवाद।

3 पत्ती मास्टर में रजिस्ट्रेशन कैसे करें

यदि आप इस गेम में पंजीकरण करना चाहते हैं तो आपको नीचे दिए गए सरल चरणों का पालन करना होगा। आप अपने मोबाइल नंबर के साथ पंजीकरण कर सकते हैं। हर किसी के पास मोबाइल है तो यह बहुत आसान है। हम चरण देते हैं जिन्हें आप पढ़ सकते हैं और उनका पालन कर सकते हैं।

3 पत्ती मास्टर में रजिस्ट्रेशन कैसे करें

  • सबसे पहले नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक से ऐप डाउनलोड करें-  यहां क्लिक करें
  • फिर इसे इंस्टॉल करके ओपन करें.
  • अब अपने फेसबुक अकाउंट या मोबाइल नंबर से एक अकाउंट बनाएं ।
  • रेफर एंड अर्न पर तुरंत आपको ₹10 का बोनस फ्री में मिलेगा और साइन इन पर क्लिक करने के बाद फोन नंबर डालें और सेंड पर क्लिक करें अब एक ओटीपी आएगा उसे बॉक्स में भरें और कन्फर्म नाउ पर क्लिक करें आपको ₹20 का बोनस मिलेगा।
  • अब आपका अकाउंट सफल हो गया है.

तीन पत्ती मास्टर में साइन-अप बोनस

इस एप्लिकेशन के अंदर नया अकाउंट बनाने पर आपको साइन-अप बोनस मिलता है। अगर आप हमारे द्वारा नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड करते हैं तो आपको 30 रुपये का बोनस मिलेगा।

और इतना ही नहीं, आप इस ऐप में 30% का लाइफटाइम बोनस भी कमा सकते हैं।

1  तीन पत्ती मास्टर एप डाउनलोड करें ।
2 ऐप इंस्टॉल करें और खोलें।
4. अब यूजर आइकन पर टैप करें।
6. अपना फ़ोन नंबर, पासवर्ड दर्ज करें। ओटीपी दर्ज करें
7. साइन अप पर क्लिक करें
8. अब आपने अपना खाता बना लिया है

तीन पत्ती एपीके डाउनलोड में दैनिक पुरस्कार

तीन पत्ती एपीके डाउनलोड में दैनिक पुरस्कार

इस गेमिंग एप्लिकेशन में डेली रिवार्ड्स फीचर्स के जरिए आप सभी यूजर्स को एक हफ्ते में ₹180 का फ्री बोनस मिलता है। आप ₹180 फ्री बोनस के जरिए फ्री गेम खेलकर ज्यादा कमाई कर सकते हैं। मुफ्त बोनस पाने के लिए आपको रोजाना इस एप्लिकेशन पर लॉग इन करना होगा और मुफ्त बोनस का दावा करना होगा।

इस गेमिंग एप्लिकेशन में लॉग इन करने पर पहले दिन आपको ₹5 का मुफ्त बोनस मिलता है। दूसरे दिन लॉग इन करने पर ₹6, तीसरे दिन लॉग इन करने पर ₹7, चौथे दिन लॉग इन करने पर ₹8, पांचवें दिन लॉग इन करने पर ₹9, छठे दिन लॉग इन करने पर ₹10 और सातवें दिन लॉग इन करने पर ₹135 मिलते हैं। क्या आप सप्ताह में प्रतिदिन लॉगिन करके ₹180 का निःशुल्क बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

मास्टर तीन पत्ती में कैसे रेफर करें और कमाएं

मास्टर तीन पत्ती में कैसे रेफर करें और कमाएं

इस ऐप के अंदर साइन-अप बोनस के साथ, आप रेफर एंड अर्न की मदद से अपने प्रत्येक मित्र के आमंत्रण पर 20 रुपये का बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

इतना ही नहीं, जब आपके दोस्त इस ऐप में रिचार्ज (कैश जोड़ें) करते हैं तो आप 30% का लाइफटाइम बोनस भी कमा सकते हैं। यहां आपको कई लेवल (कांस्य, चांदी, सोना, प्लैटिनम, हीरा) का कमीशन मिलता है जिसकी मदद से आप बेहतरीन कमाई कर सकते हैं.

मास्टरटीन पेटी में कैश कैसे जोड़ें

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्यादा पैसा कमाने के लिए आपको पैसा भी लगाना पड़ता है, फिर कैश भी जोड़ना पड़ता है। इसके लिए आप Paytm , Phone Pe , Google Pay , Amazon Pay , अन्य UPI के साथ-साथ नेट बैंकिंग का भी इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर मोबाइल बैंकिंग की मदद से कैश ऐड कर सकते हैं।

मास्टरटीन पेटी में कैश कैसे जोड़ें

स्टेप 1 तीनपत्ती मास्टर कैश जोड़ने के लिए सबसे पहले Add Cash पर क्लिक करें।
चरण दो राशि चुनें और नकद जोड़ें पर क्लिक करें।
चरण 3 अब ब्राउजर के अंदर एक नया पेज खुलेगा।
चरण 4 भुगतान विकल्प चुनें और भुगतान पर क्लिक करें।

तीन पत्ती मास्टर में निकासी कैसे करें

अगर आप तीन पत्ती मास्टर ऐप में कैश विदड्रॉल करना चाहते हैं तो यह बहुत आसान है, आप विदड्रॉ बटन पर क्लिक करें, अपने बैंक अकाउंट डिटेल्स या यूपीआई डिटेल्स ध्यान से भरें और विदड्रॉल पर क्लिक करें।

तीन पत्ती मास्टर में निकासी कैसे करें

1. तीनपत्ती मास्टर विदड्रॉल एल करने के लिए ऊपर दिए गए विदड्रॉ ऑप्शन पर क्लिक करें।
2. अब अपना नाम और ईमेल आईडी डालकर सबमिट करें।
3. इसके बाद बैंक डिटेल डालकर सेव करें।
4. अब निकासी राशि डालें और निकासी के बटन पर क्लिक करके निकासी करें।

👁न्यूनतम निकासी 100 रु

तीन पत्ती मास्टर में रेफर करके पैसे कैसे कमाएं

तीन पत्ती मास्टर में रेफर करके पैसे कैसे कमाएं

दोस्तों जैसे आप टोरस ऐप में शेयर करके पैसे कमाते हैं उसी तरह आप मास्टर तीन पत्ती के अंदर भी रेफर करके पैसे कमा सकते हैं। तीनपत्ती मास्टर  गेम में आपको लेफ्ट साइड में REFER & EARN का एक   ऑप्शन देखने को मिलेगा  , Refer & Earn करने के लिए वहां पर क्लिक करें, उसके बाद एक अलग पेज खुलेगा, वहां आपको मोबाइल नंबर से Sing in करना होगा। Sing in करने के लिए आपको Singin लिखा हुआ दिखेगा, उस पर क्लिक करें, उसके बाद मोबाइल नंबर डालें और 4 अंकों का  OTP भरें , अब आपका  Refer & Earn   अकाउंट बन गया है। अब आप अपने रेफर लिंक को कॉपी करके अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं। या तो वहां से सीधे आपको ‘ व्हाट्सएप ‘ का विकल्प मिलेगा , वहां क्लिक करके आप  ‘इन्वाइट लिंक’ भेज सकते हैं। सीधे ‘व्हाट्सएप’ पर भी.

स्टेप 1 सबसे पहले Refer and Earn विकल्प पर क्लिक करें।
चरण दो अब अपना लिंक व्हाट्सएप और फेसबुक , यूट्यूब, इंस्टाग्राम पर साझा करें और दोस्तों को आमंत्रित करें।
चरण 3 जब कोई आपके लिंक से डाउनलोड, रजिस्टर और रिचार्ज करेगा तो आपको 30 प्रतिशत कमीशन मिलेगा।
चरण 4 दोस्तों अगर कोई आपके द्वारा भेजे गए लिंक से डाउनलोड करके रजिस्ट्रेशन करता है तो आपको तुरंत 20 रुपये मिलेंगे।
चरण:5
इसके बाद अगर वह रिचार्ज करेगा तो उसे 30 फीसदी कमीशन मिलेगा.
चरण:6 फिर, आप जितने अधिक लोगों को आमंत्रित करेंगे, आपको उतना अधिक पैसा कमाने को मिलेगा।

तीन पत्ती मास्टर ऐप में रेफर एंड अर्न प्रोग्राम क्या है, तीन पत्ती मास्टर गेम में कमीशन के नियम

तीन पत्ती मास्टर ऐप में रेफर एंड अर्न प्रोग्राम क्या है, तीन पत्ती मास्टर गेम में कमीशन के नियम

 

रेफर और कमाएँ कार्यक्रम : इस कार्यक्रम में, आप अद्वितीय रेफरल लिंक बना सकते हैं जो आपके प्रचारक दर्शकों को तीनपत्ती मास्टर बैनर के तहत पंजीकरण करने और गेम खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं। जो कोई भी लिंक पर क्लिक करता है और पंजीकरण पूरा करता है उसे स्वचालित रूप से आपके रेफरी के रूप में वर्गीकृत किया जाएगा। तीनपत्ती मास्टर के तहत उपयोगकर्ता जो भी गेम खेलता है , चाहे वे जीतें या हारें, आपको लगाए गए सभी दांवों पर एक कमीशन प्राप्त होगा। आपको अपने सभी उपयोगकर्ताओं से कमीशन प्राप्त करने के लिए बस एक लिंक की आवश्यकता है।

मास्टर तीन पत्ती में ‘रेफर एंड अर्न’ प्रोग्राम से कैसे जुड़ें

  1. उद्योग व्लॉगर्स, सामुदायिक समूह के मालिक या स्वयं-प्रकाशक जिनके समुदाय में कम से कम 5,00 लोग या कम से कम 1,000 अनुयायी हों।
  2. भरपूर खाली समय रखें और समुदाय में लंबे समय तक सक्रिय और उत्साही रहने में सक्षम हों।

तीन पत्ती मास्टर में आपको कितना कमीशन मिल सकता है 

तीन पत्ती मास्टर में आपको कितना कमीशन मिल सकता है (3 पत्ती मास्टर 2024 के कमीशन नियम)।
  • सुपर उच्च छूट – चालू राजस्व पर 1% तक की छूट का आनंद लें।
  • उच्च गारंटी – 200,000 रुपये की गारंटीकृत मासिक आय और 20,000 रुपये की न्यूनतम गारंटीकृत आय।
  • उच्च बोनस – और प्रति माह 50,000 रुपये के बराबर गेमिंग बाउंस के अतिरिक्त सामुदायिक पुरस्कार।
  • विशिष्ट सम्मान – एक अनुकूलित “एजेंट ऑफ टॉरस ऐप” सम्मान का बैज और एक विशेष “गेम एजेंट पेरिफेरल गिफ्ट पैक”।
  • प्राथमिकता पहुंच – शीर्ष प्रदर्शन करने वाले एजेंट को गेम मैनेजर टीम में शामिल होने के लिए आवेदन करने में प्राथमिकता दी जाएगी।
  • विशिष्ट कक्षाएं – तीनपत्ती मास्टर   नौसिखिया शिक्षा प्रदान करते हैं और रूपांतरण को बढ़ावा देते हैं, और एजेंट छूट और बोनस की गणना करते हैं।

सुपर छूट लाभ. – तीनपत्ती मास्टर एजेंट को 30% तक कमीशन देगा।

तीन स्तरीय कमीशन छूट। – तीनपत्ती मास्टर गोल्ड एजेंट को तीन स्तर की कमीशन छूट देगा

चरण आधार वेतन. – मासिक प्रवाह कार्यों के पूरा होने पर गोल्ड डिवीजन/डायमंड डिवीजन को एक निश्चित मासिक वेतन मिलेगा।

गारंटी तंत्र. – तीनपत्ती मास्टर  गोल्ड डिवीजन को मासिक लाभ आय की गारंटी देगा।

पदोन्नति अवधि के दौरान, एजेंट को हर महीने उसके व्यक्तिगत लाभ (तीन स्तरीय छूट) के अनुसार रैंक किया जाएगा, प्रत्येक रैंक की एक समान गारंटी राशि होती है, यदि संबंधित रैंक का एजेंट मासिक निपटान में गारंटी राशि तक नहीं पहुंचता है, संबंधित एजेंट का मासिक लाभ सीधे गारंटीकृत राशि में जोड़ा जाएगा, यदि यह इससे अधिक है, तो वास्तविक लाभ का निपटान किया जाएगा, बिना किसी सीमा के।

मासिक बोनस योजना. – 3पट्टी मास्टर गेम टीम के नए पैमाने , गतिविधि को खींचने के अनुसार, तीनपट्टी मास्टर प्रत्येक महीने की वास्तविक स्थिति के अनुसार नए प्रोत्साहन पुरस्कार, गतिविधि प्रोत्साहन पुरस्कार, प्रवाह योगदान पुरस्कार, टीम योगदान पुरस्कार और अन्य बोनस खींचने के लिए बोनस वितरण योजनाएं भी स्थापित करेगा। पदोन्नति प्रभाव, अधीनस्थ प्रवाह और समुदाय का आकार।

पुरस्कार वितरण. – तीन-स्तरीय कमीशन छूट: दिन में एक बार 0:00 बजे निपटान करें, इनाम स्वचालित रूप से गेम खाते में वितरित किया जाएगा;

रैंकिंग गारंटी तंत्र: मासिक घोषणा और निपटान के बाद, नियमों के अनुसार, समीक्षा के बाद गेम खाते में इनाम जारी किया जाएगा;

छूट सीधे इन-गेम कैश खाते में जमा की जाएगी, जिसे इन-गेम जमा में परिवर्तित किया जा सकता है, या सीधे निकाला जा सकता है। निकासी से उत्पन्न चैनल शुल्क और करों को अधिकारी के साथ साझा किया जाता है (5% हैंडलिंग शुल्क लिया जाता है)।

तीन पत्ती मास्टर के सर्वोत्तम प्रमोशन तरीके

  1. सोशल मीडिया (फेसबुक\व्हाट्सएप\यूट्यूब\इंस्टारगाम\ट्विटर\टेलीग्राम ……) प्रचार वीडियो\छवियां और डाउनलोड लिंक पोस्ट कर रहा हूं।
  2. अपने आस-पास के दोस्तों से दैनिक आधार पर बात करें ताकि उनका उचित प्रचार हो सके और वे उनके अधीन हो सकें।
  3. चलते समय, यदि आप राहगीरों को ऑफ़लाइन कार्ड खेलने के लिए लाइन में लगे हुए देखते हैं, तो पूछें कि क्या आप गेम खेलने के लिए तीनपत्ती मास्टर में स्थानांतरित होना चाहेंगे।
  4. प्रमोटर बनने के बाद से आपने जो सीखा है, उसके बारे में लेख लिखें और उनसे लाभ उठाकर ब्लॉग पर पोस्ट करें, …… किसी भी तरह से आप चाहें।

वृषभ ऐप क्या है | मास्टर तीन पत्ती गेम में वृषभ app की भूमिका क्या है

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि पहले Taurus App के अंदर तीन ऐसे गेम उपलब्ध थे जैसे 3Patti One Apk और 3Patti Vungo Apk और 3Patti मास्टर Apk। लेकिन अब इसके अंदर केवल एक ही गेम उपलब्ध है जो मास्टर तीनपत्ती ऐप है।वृषभ ऐप क्या है | मास्टर तीन पत्ती गेम में वृषभ app की भूमिका क्या है

टॉरस एपीके में पंजीकरण प्रक्रिया

दोस्तों टॉरस सिंग अप करने के लिए आपको ऐप को ओपन करना होगा, उसके बाद आपको सिंग इन का ऑप्शन देखने को मिलेगा, वहां अपना मोबाइल नंबर डालें और ओटीपी डालकर वेरिफाई करें। इस प्रकार आपका वृषभ लॉगिन हो जाएगा।

वृषभ ऐप में भी देखें और कमाएं

दोस्तों New Taurus App Refer And Earn करने के लिए आपको Taurus App में Get ₹20 लिखा हुआ देखने को मिलेगा वहां पर क्लिक करें उसके बाद आपको लिंक को कॉपी कर लेना है। अब अपना लिंक व्हाट्सएप और फेसबुक पर शेयर करें। जब आप अपने लिंक से कोई गेम डाउनलोड करते हैं तो यह आपका रेफरल बन जाएगा, अब इसके सफल लॉगिन और रिचार्ज के बाद आपको इसके लिए 30 प्रतिशत कमीशन मिलेगा।

प्रति माह आय वृषभ ऐप में कमीशन राशन

प्रमोटर हर हफ्ते 101 लोगों को लाते हैं, और प्रति व्यक्ति औसत दैनिक कारोबार 10,000 है

  1. 101 लोग खेल में प्रति दिन 1,000,000 टर्नओवर उत्पन्न करते हैं (सट्टा 1,000,000), तो प्रमोटर को सीधे प्रति दिन ₹10,000 मिलेंगे ;
  2. यदि 101 लोग उपयोगकर्ताओं को लाते हैं (कुल 100 लोग, प्रत्येक 1 व्यक्ति लाता है), तो ये उपयोगकर्ता दूसरे स्तर के उपयोगकर्ता हैं। यदि दूसरे स्तर के उपयोगकर्ता हर दिन गेम में 1,000,000 का टर्नओवर (सट्टा 1,000,000) उत्पन्न करते हैं, तो प्रमोटरों को हर दिन सीधे ₹3000 मिलते हैं;
  3. यदि दूसरे स्तर के उपयोगकर्ता उपयोगकर्ताओं को लाते हैं (कुल 100 लोग, प्रत्येक 1 व्यक्ति लाता है), तो ये उपयोगकर्ता तीसरे स्तर के उपयोगकर्ता हैं। यदि तीसरे स्तर के उपयोगकर्ता हर दिन गेम में 1,000,000 का टर्नओवर (सट्टा 1,000,000) उत्पन्न करते हैं , तो प्रमोटरों को हर दिन सीधे ₹2000 मिलते हैं;
  4. यदि अधीनस्थ हर दिन लगातार दांव लगाते हैं, तो यह अनुमान लगाया जाता है कि प्रमोटर को महीने में ₹450000 मिलेंगे;
  5. यदि अधीनस्थों का दैनिक दांव अस्थिर है, और उन्हें चालू माह में केवल ₹290000 का लाभ (<₹300000) मिलता है, लेकिन प्रमोटर महीने में दूसरे स्थान पर है, तो अधिकारी अतिरिक्त ₹10000 देगा, जिससे प्रमोटर को कम से कम ₹300000 प्राप्त करने में सक्षम (यदि प्रमोटर उस महीने ₹300000 का लाभ कमाता है , तो अधिकारी अतिरिक्त पैसा नहीं कमाएगा)।

तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड में 60% वेलकम बोनस प्राप्त करें

तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड में 60% वेलकम बोनस प्राप्त करें

इस एप्लीकेशन में पहली बार पेमेंट जोड़ने पर आप सभी यूजर्स को वेलकम बोनस ऑफर के तहत 60% का कैशबैक बोनस मिलता है। यदि आप 60% वेलकम बोनस प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपने खाते को ₹500 से रिचार्ज करें। अगर आप पहली बार ₹500 का रिचार्ज करते हैं तो आपको ₹300 का कैशबैक बोनस मिलता है।

गुल्लक बोनस के माध्यम से निःशुल्क बोनस का दावा करें

गुल्लक बोनस के माध्यम से निःशुल्क बोनस का दावा करें

दोस्तों आप सभी यूजर्स को इस गेमिंग एप्लीकेशन में फ्री बोनस पाने के लिए पिग्गी बैंक फीचर मिलता है। गुल्लक बोनस टीचर्स के तहत आप इस एप्लिकेशन में गेम हारने पर 2% बोनस प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपके गुल्लक में ₹20 पूरे हो गए हैं तो आप गुल्लक को तोड़ सकते हैं।

तीन पत्ती मास्टर 2024 में मासिक कार्ड बोनस

तीन पत्ती मास्टर 2024 में मासिक कार्ड बोनस

दोस्तों इस गेमिंग एप्लीकेशन में आपको अधिक कमाई के लिए मासिक कार्ड बोनस की सुविधा मिलती है। अगर आपके पास निवेश करने के लिए छोटी रकम है तो आप इस सुविधा के तहत अच्छा रिटर्न पा सकते हैं। मंथली कार्ड बोनस फीचर्स के तहत 2 प्लान उपलब्ध हैं, जिनके बारे में हम आपको नीचे जानकारी दे रहे हैं।

साप्ताहिक कार्ड : साप्ताहिक कार्ड बोनस के तहत आपको ₹500 का निवेश करना होगा। साप्ताहिक कार्ड बोनस के तहत, प्लान खरीदते ही आपको ₹100 का तुरंत रिटर्न मिलता है। इसके बाद आपको नियमित 7 दिनों तक प्रतिदिन ₹80 बोनस मिलता है। इस तरह आपको ₹500 निवेश करने पर एक हफ्ते में ₹660 का रिटर्न मिलता है।

मासिक कार्ड : मासिक कार्ड बोनस के तहत आपको ₹3000 का निवेश करना होगा। जैसे ही आप मासिक कार्ड योजना खरीदते हैं, आपको तुरंत ₹1000 का रिटर्न मिलता है। उसके बाद आपको नियमित 30 दिनों के लिए प्रति दिन ₹100 बोनस मिलता है। इस तरह आपको ₹3000 निवेश करने पर 30 दिन में ₹4000 का रिटर्न मिलता है।

तीनपत्ती मास्टर से आधिकारिक समर्थन | तीन पत्ती मास्टर कस्टमर केयर नंबर

  1. प्रचार सामग्री के लिए व्यय : पोस्टर, पत्रक, स्टैंड, आदि।
  2. प्रचार सामग्री: उत्पाद परिचय, कला चित्र, आदि।
  3. डेटा : स्वचालित आय आँकड़े, निचले स्तर की संपर्क जानकारी, निचले स्तर का प्रवाह सृजन, आदि।
  4. ग्राहक सेवा डॉकिंग : दैनिक FQA को हल करें।
  5. जिला एजेंट: परिचय, सफल मामलों का नेतृत्व करें और प्रचार करना सिखाएं।
अस्वीकरण: मैं आपको इस एप्लिकेशन के अंदर पैसे जोड़ने का सुझाव नहीं दूंगा, यदि आप पैसे जोड़ते हैं और खो जाते हैं तो इसके लिए आप स्वयं जिम्मेदार हैं। इसमें मैं या मेरी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगी.

स्क्रैच कार्ड सुविधाओं के माध्यम से निःशुल्क बोनस प्राप्त करें

स्क्रैच कार्ड सुविधाओं के माध्यम से निःशुल्क बोनस प्राप्त करें

स्क्रैच कार्ड फीचर्स के तहत आपको रोजाना हजारों रुपये का मुफ्त बोनस मिलता है। स्क्रैच कार्ड फीचर्स के तहत आपको प्रतिदिन एक स्क्रैच कार्ड बनाने का मौका मिलता है। आप स्क्रैच कार्ड सुविधाओं के तहत दैनिक मुफ्त बोनस के साथ-साथ बहुत सारे उपहार वाउचर, ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

तीन पत्ती मास्टर में 100 रुपये बोनस का दावा कैसे करें

तीन पत्ती मास्टर में 100 रुपये बोनस का दावा कैसे करें

दोस्तों इस तीन पत्ती गेम एप्लीकेशन में आप सभी यूजर्स को ₹100 का फ्री बोनस मिलता है। अगर आप ₹100 फ्री बोनस पाना चाहते हैं तो यहां आपको तीन काम पूरे करने होंगे।

सबसे पहले इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद अपना अकाउंट बनाएं और अपना मोबाइल नंबर जोड़ें, इसके बाद आप दो लोगों को इस एप्लीकेशन में सफलतापूर्वक शामिल होने के लिए आमंत्रित करें, इसके बाद आप इस एप्लीकेशन में तीन पत्ती गेम खेलकर ₹50 कमाएं। की आय करें

अगर आप ऊपर दिए गए तीनों काम पूरे कर लेते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से तुरंत ₹100 का फ्री बोनस मिल जाएगा।

तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड में स्पिन व्हील सुविधाओं के माध्यम से 1000 रुपये के मुफ्त बोनस का दावा करें

तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड में स्पिन व्हील सुविधाओं के माध्यम से 1000 रुपये के मुफ्त बोनस का दावा करें

दोस्तों इस गेमिंग एप्लीकेशन में आप सभी यूजर्स को स्पिन फीचर्स के जरिए ₹1000 तक का फ्री बोनस पाने का मौका मिलता है। स्पिन फीचर्स के तहत, आपको एक स्पिन के लिए ₹10 से ₹1000 तक का मुफ्त बोनस मिलता है। जब आप अपने खाते में न्यूनतम ₹500 का रिचार्ज करते हैं तो आपको एक स्पिन करने का मौका मिलता है।

वीआईपी बोनस सुविधाओं के माध्यम से असीमित मुफ्त बोनस प्राप्त करें

वीआईपी बोनस सुविधाओं के माध्यम से असीमित मुफ्त बोनस प्राप्त करें

दोस्तों आप इस गेमिंग एप्लिकेशन में वीआईपी बोनस सुविधाओं के माध्यम से मुफ्त गेम खेलने का असीमित मुफ्त बोनस प्राप्त कर सकते हैं। वीआईपी बोनस सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए आपको 10 वीआईपी प्लान दिए जाते हैं। आप अपने बजट के अनुसार कोई भी वीआईपी सदस्यता योजना सक्रिय कर सकते हैं।

वीआईपी प्लान एक्टिवेशन के बाद आपको अलग-अलग प्लान में अलग-अलग फायदे मिलते हैं। वीआईपी बोनस सुविधाओं के तहत आप दैनिक बोनस, साप्ताहिक बोनस और मासिक बोनस प्राप्त कर सकते हैं। वीआईपी बोनस सुविधाओं के तहत आपको 1 महीने में ₹50000 तक का मुफ्त बोनस मिलता है।

तीन पत्ती मास्टर एप के अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

Q1. तीन पत्ती मास्टर Apk का मालिक कौन है?

उत्तर: तीन पत्ती मास्टर गेम एप्लिकेशन का मालिक टॉरस कैश प्राइवेट लिमिटेड है, यह प्लेटफॉर्म कई कैसीनो गेम एप्लिकेशन विकसित करता है।

Q2. मास्टर तीन पत्ती गेम में मुझे कितना वेलकम बोनस मिलेगा?

उत्तर: एक टीन पेटीमास्टर खिलाड़ी को हर महीने विभिन्न प्रकार के बोनस मिलते हैं। वेलकम बोनस, जॉइनिंग बोनस और इनिशियल बोनस एक ही चीज़ के लिए अलग-अलग शब्द हैं। आपके पहले साइन-अप पर, आपको 21 रुपये (नकद+बोनस) मिलते हैं। आप तुरंत कैश टेबल खेलना शुरू कर सकते हैं। फिर जब आप जमा करते हैं, तो आपको जमा बोनस और अतिरिक्त नकदी के साथ अपनी जमा राशि का उच्च मूल्य मिलता है। नवीनतम प्रमोशनों के बारे में यहां और पढ़ें।

Q3. क्या तीन पत्ती मास्टर गेम में मेरा पैसा सुरक्षित है?

उत्तर: हाँ. हम 3 पट्टी मास्टर में सभी खिलाड़ियों की जानकारी और क्रेडेंशियल्स को सुरक्षित करने के लिए सबसे मजबूत नीति का पालन करते हैं। मास्टर 3 पट्टी के निर्माता रीन गेम्स के पास एक व्यापक सूचना सुरक्षा कार्यक्रम और सूचना सुरक्षा नीतियां हैं जिनमें संवेदनशील व्यक्तिगत डेटा और अन्य व्यक्तिगत जानकारी की सुरक्षा के लिए टॉरस कैश द्वारा अपनाए गए प्रबंधकीय, तकनीकी, परिचालन और भौतिक सुरक्षा नियंत्रण उपाय शामिल हैं।

Q4. क्या तीन पत्ती मास्टर ऐप कानूनी है?

उत्तर: टीनपट्टीमास्टर ने आपको आश्वासन दिया है कि गेम 100% कानूनी, सुरक्षित और सुरक्षित है।

Q5. मुझे अपनी जीती हुई रकम अपने खाते/वॉलेट में कब मिलेगी?

उत्तर: यदि आप तीन पत्ती मास्टर गेम खेल रहे हैं, तो आपको अपनी जीत तुरंत अपने मास्टर खाते में मिल जाएगी। एक बार जब आपके 3पट्टी मास्टर खाते में पैसा आ जाता है , तो आप इसे तुरंत अपने पेटीएम वॉलेट या बैंक खाते से निकाल सकते हैं। जब आप अपनी जीत वापस लेते हैं तो कोई छिपा हुआ शुल्क या अतिरिक्त शर्तें लागू नहीं होती हैं।

Q6. क्या नकद निकासी पर कोई शुल्क या शुल्क है?

उत्तर: नहीं, किसी भी निकासी राशि पर कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं है। हम अपने खेलने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए निकासी को आसान और निर्बाध बनाना चाहते हैं।

Q7. तीन पत्ती मास्टर में वीआईपी कार्यक्रम क्या है?

उत्तर: मास्टर तीन पत्ती में वीआईपी कार्यक्रम वीआईपी स्तर 4 और उससे ऊपर पर शुरू होता है। इसमें वीआईपी लेवल 4 और उससे ऊपर के खिलाड़ियों को एक महीने में उतने ही बोनस इकट्ठा करने होते हैं।

Q8. तीन पत्ती मास्टर में डिपॉजिट बोनस क्या है?

उत्तर: किसी खिलाड़ी को उसकी जमा राशि के अतिरिक्त जो बोनस दिया जाता है उसे जमा बोनस कहा जाता है। उपयोगकर्ता पैसे जोड़ने के लिए किए गए लेनदेन के समय जमा बोनस के लिए उपलब्ध किसी भी ऑफर का चयन कर सकते हैं। जमा बोनस का उपयोग तब किया जा सकता है जब आपके जीतने वाले शेष और जमा शेष में शेष राशि उपलब्ध न हो।

नोट  : सभी उपयोगकर्ताओं की जानकारी के लिए मैं बताना चाहता हूं कि इस एप्लिकेशन में उपलब्ध सभी गेम में वित्तीय जोखिम शामिल है। आपको इस गेम की लत लग सकती है. क्योंकि यह एक तरह का जुए का खेल है.

इसलिए हम आप सभी यूजर्स से कहना चाहते हैं कि आप इस एप्लिकेशन में उपलब्ध सभी गेम अपनी जिम्मेदारी और अपने जोखिम पर ही खेलें। अगर इस गेमिंग एप्लीकेशन में गेम खेलते समय आपको किसी भी तरह का आर्थिक नुकसान होता है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

अंतिम शब्द

तो दोस्तों यह थी तीन पत्ती वुंगो से जुड़ी एक महत्वपूर्ण बात , जिसे आप अब समझ गए होंगे और जल्द ही कंपनी तीन पत्ती मास्टर के अंदर सारे पैसे वापस कर देगी , इसलिए अपने पैसे की चिंता न करें। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ जरूर शेयर करें।
author

teen patti download

teenpattidownload

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्या आप रोज ₹5000 हजार से ज्यादा पैसा कमाना चाहते है?

X