तीन पत्ती मास्टर - तीन पत्ती मास्टर गेम्स

तीन पत्ती मास्टर में कितने प्रकार के गेम हैं | ₹50 बोनस के साथ

तीन पत्ती मास्टर गेम सबसे अच्छे ऑनलाइन कैसीनो और कार्ड गेम हैं जहां आपको रु. 1550 तक का बोनस मिल सकता है। आप इस अद्भुत ऐप पर ऑनलाइन कार्ड गेमिंग का आनंद अनुभव कर सकते हैं। 28 कैसीनो और कार्ड गेम के प्रभावशाली संग्रह के साथ, यह ऐप भारतीय खिलाड़ियों के लिए विशेष रूप से बनाया गया है। कार्ड गेम भारतीय खिलाड़ियों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और यह गेम सही प्रकार का अनुभव प्रदान करता है जो कोई भी कार्ड गेम खिलाड़ी चाहता है। इसके अलावा, ऐप बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है जो उन खिलाड़ियों की मदद करेगा जो ऐप या कार्ड गेम में नए हैं। शुरुआती कौशल स्तर से लेकर विशेषज्ञ तक सभी खिलाड़ियों को यह ऐप बहुत रोमांचक और उपयोगकर्ता के अनुकूल लग सकता है।

2023 में शीर्ष 5 तीन पत्ती मास्टर गेम्स

1. तीन पत्ती खेल

तीन पत्ती एक क्लासिक भारतीय कार्ड गेम है जो भारत में सबसे लोकप्रिय कार्ड गेम है। तीन पत्ती मास्टर एपीके में, तीन पत्ती सप्ताह के दिनों में 30000 से 50000 सक्रिय खिलाड़ियों के साथ सबसे अधिक खेले जाने वाले खेलों में से एक है और सप्ताहांत पर सक्रिय खिलाड़ियों की संख्या दोगुनी हो जाती है। खिलाड़ियों के खेलने के लिए कुल 7 टेबल उपलब्ध हैं जिनकी न्यूनतम बूट कीमत रु. 0.3 से रु. 50.

तीन पत्ती मास्टर एपीके पर, खिलाड़ियों के मनोरंजन और मनोरंजन को दोगुना करने के लिए इस रोमांचक गेम के कई रूप हैं। एके 47, मुफलिस, झंडू, पोटब्लाइंड जैसी तीन पत्ती की विविधताएं और उन खिलाड़ियों के लिए एक अभ्यास टेबल उपलब्ध है जो अपने कौशल को बढ़ाना चाहते हैं और खेल में महारत हासिल करना चाहते हैं। इस प्रकार, तीन पत्ती मास्टर एपीके न केवल पारंपरिक तीन पत्ती गेम प्रदान करता है, बल्कि खिलाड़ियों को अपने कौशल का परीक्षण करने के लिए इस गेम की कई विविधताएं भी प्रदान करता है।

2. प्वाइंट रम्मी गेम

तीन पत्ती की तरह रम्मी भी एक पारंपरिक कार्ड गेम है जिसे विभिन्न क्षमता के खिलाड़ियों जैसे शुरुआती से लेकर विशेषज्ञ स्तर के खिलाड़ियों द्वारा खेला जा सकता है। यह कार्ड गेम भारतीय खिलाड़ियों के बीच भी काफी लोकप्रिय है। यह गेम या तो डबल प्लेयर मोड में या छह-प्लेयर मोड में खेला जा सकता है। एक सप्ताह के दिन, लगभग 20000 से 40000 सक्रिय खिलाड़ी इस गेम को खेलते हैं और सप्ताहांत पर, सक्रिय खिलाड़ियों की संख्या लगभग दोगुनी हो जाती है।

कुल 11 टेबल हैं जिनका बूट मूल्य रु. 0.1 से 50। इस खेल में एक अभ्यास तालिका भी उपलब्ध है ताकि खिलाड़ी अपने कौशल और रणनीति को तेज कर सकें।

3. एविएटर/क्रैश गेम

यह गेम तीन पत्ती मास्टर ऐप पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग गेम्स में से एक है। इस रोमांचक गेम को आप न्यूनतम शुरुआती मूल्य रु. के साथ खेल सकते हैं। 50 रुपये के मूल्य पर. 20000. इस गेम में, एक आभासी रॉकेट अपनी उड़ान भरता है और आपको बस उसकी उड़ान की सीमा का अनुमान लगाना है। खिलाड़ी अपनी भविष्यवाणी 1.01x से 500x तक कर सकते हैं जिसका मतलब है कि रॉकेट न्यूनतम 1.01x से 500x की ऊंचाई तक जा सकता है। यदि रॉकेट आपकी अनुमानित ऊंचाई के बाद दुर्घटनाग्रस्त होता है, तो आपको आपके द्वारा अनुमानित मूल्य के अनुसार इनाम मिलता है, लेकिन यदि रॉकेट आपकी भविष्यवाणी के मूल्य से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, तो आप हार जाते हैं।

उदाहरण के लिए, यदि आपने रुपये की शर्त राशि के साथ 10x के मूल्य की भविष्यवाणी की है। 1000, और रॉकेट 10x के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है तो आपको रुपये का इनाम दिया जाएगा। तुरंत 10000. तीन पत्ती मास्टर एपीके पर 18 और गेम उपलब्ध हैं, जैसे अंदर बहार, कार रूलेट, झंडी मुंडा, ड्रैगन बनाम टाइगर, एक्सप्लोरर स्लॉट, सफारी ऑफ वेल्थ, स्लॉट777, गोल्डन इंडिया, बिकनी पैराडाइज, लेट्स पार्टी, माइन्स, क्रिकेट हीरोज। , 7 अप डाउन, रेड बनाम ब्लैक, विंगो लॉटरी, हॉर्स रेसिंग, 3 पत्ती वॉर, बैकारेट एबी, मुफलिस तीन पत्ती, झंडू, एके47 तीन पत्ती, पॉटब्लाइंड, कैंडी पार्टी, फिशिंग वॉर तो अपनी सीट बेल्ट बांध लें और रोमांच का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाएं। तीन पत्ती मास्टर एपीके खेलने का।

अगर हमें आप लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है, तो हम सभी तीन पत्ती मास्टर गेम्स का विस्तृत विवरण देंगे।

author

teen patti download

teenpattidownload

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्या आप रोज ₹5000 हजार से ज्यादा पैसा कमाना चाहते है?

X